होस्टिको क्लाइंट खाते में लागू की गई नई सुविधाएँ।
Hostico ग्राहकों के लिए नए फीचर्स उपलब्ध, SMS अधिसूचनाएँ, प्रोफार्मा परिवर्तन, ईमेल प्रमाणीकरण।

विशेषताएँ
अध्ययन, परीक्षण और समय-समय पर नए कार्य विधियों को लागू करने, हमारे द्वारा पेश की जाने वाली वेब होस्टिंग सेवाओं का अनुकूलन और सुरक्षा करने के अलावा, हम अपने ग्राहकों के साथ रिश्ते को सुधारने और उनके द्वारा हमारे साथ संबंध में किए जाने वाले काम को आसान बनाने के तरीके भी खोज रहे हैं।
इसलिए, पिछले महीने, हमने बिलिंग सिस्टम में कई नई सुविधाएँ लागू की हैं।
एसएमएस
कई ग्राहकों की मांग पर, हमने SMS सूचनाओं को लागू किया है। इस विकल्प को सक्रिय करना वैकल्पिक है और इसे ग्राहक खाते से और ग्राहक खाते के निर्माण के समय दोनों से किया जा सकता है। SMS सूचनाएं भेजी जाएंगी: सिस्टम द्वारा प्रारंभिक चालान के उत्पादन पर और आदेश देने के परिणामस्वरूप नहीं, साथ ही होस्टिंग खाते के संभावित निलंबन पर, चाहे निलंबन का कारण कोई भी हो (अवैतनिक, दुरुपयोग, आदि)।
SMS संदेश "Hostico" से भेजे गए के रूप में दिखाई देंगे, कृपया इन SMS संदेशों का उत्तर न दें क्योंकि ये कहीं नहीं जाएंगे क्योंकि यह एकतरफा संचार चैनल है।
Hostico ग्राहक खाते से "मेरे विवरण" अनुभाग में SMS सूचनाओं को सक्रिय/असक्रिय करना SMS विकल्प के बगल में चेकबॉक्स को चेक/uncheck करके किया जा सकता है।
ईमेल प्रमाणीकरण
खाते में प्रमाणीकरण को सरल बनाने, चालान को देखना, भुगतान करना और डाउनलोड करना जिसके लिए अधिसूचना या भुगतान पुष्टि प्राप्त की गई है, हमने प्राप्त ईमेल से सीधे प्रमाणीकरण लागू किया है। प्रोफार्मा/आर्थिक चालान संख्या पर क्लिक करने पर, आप अपने Hostico ग्राहक खाते में स्वचालित रूप से लॉग इन हो जाएंगे, और संबंधित चालान प्रदर्शित होगा।
जो ग्राहक 2FA (दो कारक प्रमाणीकरण) सक्रिय कर चुके हैं, वे इस तरह से लॉग इन नहीं कर सकेंगे, और उन्हें ग्राहक खाता लॉगिन इंटरफेस प्रस्तुत किया जाएगा।
चालानों से संबंधित लिंक अधिसूचना या भुगतान पुष्टि प्राप्त करने के 7 दिनों के लिए मान्य हैं। उसके बाद, प्रामाणिकरण के लिए संबंधित ग्राहक खाता विवरण (उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड) दर्ज करना होगा।
प्रोफार्मा संशोधन
ग्राहक जो चाहें, वे अब सक्रिय सेवाओं के लिए जारी की गई प्रोफार्मा चालान को संपादित कर सकते हैं। यदि किसी सेवा के लिए बिलिंग के अन्य विवरणों की आवश्यकता है, उदाहरण के लिए व्यक्तिगत विवरणों से कानूनी इकाई के विवरणों में स्विच करना या इसके विपरीत।
संपादन केवल प्रोफार्मा चालानों के लिए उपलब्ध है, वित्तीय चालानों को अब संपादित नहीं किया जा सकता।
यह विकल्प ग्राहक खाते में "वित्तीय" अनुभाग में उपलब्ध है, उस चालान पर क्लिक करके जिसे संशोधन की आवश्यकता है।