Hostico क्लाइंट्स के लिए नए खाता प्रबंधन तत्व
Hostico ने क्लाइंट खातों के लिए नई सुविधाएँ पेश की हैं, जिनमें बिलों का समेकन, ईमेल के सरल अपडेट और न्यूज़लेटर टाइप की जटिल सूचनाओं का सिस्टम शामिल है।

होस्टिको में वसंत आ गया है, जिसमें ग्राहक खाते के स्तर पर विकसित की गई नई सुविधाएँ हैं, जो सामान्य प्रबंधन तत्वों के अनुकूलन के साथ-साथ एक नए न्यूज़लेटर-प्रकार के सूचना प्रणाली का उपयोग करने की संभावना भी प्रदान करती हैं।
चालान विलय
अब से, खाता से प्रो फ़ॉर्मा चालान प्रबंधन पहले से कहीं ज्यादा आसान है।
पहले से विकसित डेटा संशोधन प्रणाली के अलावा, हम उत्पन्न प्रो फ़ॉर्मा चालानों को मर्ज करने का पूरक विकल्प ला रहे हैं।
यह उन लोगों के लिए अनिवार्य हो जाएगा जो कई सेवाओं को एक खाते में प्रबंधित करते हैं, और अलग-अलग बिल का भुगतान नहीं करना चाहते, बल्कि एक ही भुगतान करना पसंद करते हैं।
उनके लिए जिनके खाते में विभिन्न तारीखों पर बिल हैं, हम सुझाव देते हैं कि वे संयोजन से पहले तारीखों की जांच करें, क्योंकि उत्पन्न नई बिल ग्राहक खाते की तारीखों पर होगी। अगर यह फिर भी होता है, तो बिल को बाद में सिर्फ कुछ क्लिकों में संशोधित किया जा सकता है
ईमेल अपडेट
जब हम अपने ग्राहकों के व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा पर चर्चा करते हैं, तो होस्टिको विकास टीम हमेशा सतर्क रहती है।
इस कारण से, ग्राहक खातों से जुड़ी मुख्य ईमेल इनबॉक्स में सभी अपडेट पूरी तरह से होस्टिको इंटरफेस से बिना किसी अतिरिक्त प्रक्रियाओं की आवश्यकता के किए जा सकते हैं।
आपको केवल स्वामित्व का प्रमाण संलग्न करने की आवश्यकता है, और हम बाकी का ध्यान रखेंगे। व्यक्तियों के लिए, पहचान दस्तावेज़ की एक प्रति पर्याप्त है, और कंपनियों के लिए, पंजीकरण प्रमाण पत्र भी आवश्यक है।
जानकारी के सत्यापन के बाद, एक ऑपरेटर ईमेल पते में परिवर्तन की पुष्टि लिखित में करेगा।
ईमेल पते को अपडेट करने के लिए प्रस्तुत किए गए सभी दस्तावेज Hostico गोपनीयता नीति और डेटा सुरक्षा के अनुसार बनाए रखे जाएंगे।
न्यूज़लेटर सिस्टम
अब तक, सूचनाओं के सिस्टम के लिए विकल्प चुनना एक अपेक्षाकृत सरल सदस्यता के रूप में था, जिससे प्राप्त संदेशों के चयन में ज्यादा लचीलापन नहीं था।
यह कमी उस एप्लिकेशन की कठोरता के कारण थी जिसका उपयोग प्लेटफॉर्म के विकास में किया गया था; हालाँकि, Hostico का खरोंच से पुनर्निर्माण करने के साथ, हमें अब आपको एक जटिल न्यूज़लेटर-प्रकार के सूचना प्रणाली प्रदान करने के लिए आवश्यक तरलता प्राप्त है।
संदेशों की संरचना अलग-अलग श्रेणियों में विभाजित है, जिनमें से कुछ सभी ग्राहक खातों के लिए डिफ़ॉल्ट रूप से चेक की जाती हैं, जबकि अन्य वैकल्पिक होती हैं:
अनिवार्य:
- रखरखाव / हस्तक्षेप (उपकरण और सेवाओं पर तकनीकी क्रियाएं / तकनीकी स्वभाव की क्रियाएं जो इनसे रुकावट का कारण बन सकती हैं)
- सेवाएं (कीमत अपडेट, सेवा हटाना, सेवा अपडेट, आदि)
- कानूनी (नियम और शर्तें अपडेट करना, आदि)
वैकल्पिक:
- प्रमोशंस (दरें या प्रचारात्मक कूपन)
- समाचार (नवीनतम सेवाओं और सुविधाओं का कार्यान्वयन, Hostico या Awesome Projects के भीतर दस्तावेजीकरण)
- सुरक्षा (विभिन्न सुरक्षा सिफारिशें)
सूचनाओं को सक्षम या अक्षम करना Hostico ग्राहक खाते से किया जा सकता है, उपयोगकर्ता सेक्शन में जाकर
ऊपर वर्णित उपकरणों के बारे में पूर्ण जानकारी के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारे ट्यूटोरियल सेक्शन में लेखों से परामर्श करें:
इनवॉइस समेकन
Hostico ग्राहक खाते से संबंधित ई-मेल पता अपडेट करना
ई-मेल प्राथमिकताएँ अपडेट करना
बैंक खाते
28/04/2022 की तारीख से, Awesome Projects SRL (Hostico ब्रांड का मालिक) के बैंक खातों को Banca Transilvania में स्थानांतरित कर दिया गया है, इसके अलावा, जो लोग डॉलर में भुगतान करना चुनते हैं, उनके पास अब एक USD खाता उपलब्ध होगा:
बीटी - सिगेट II एजेंसी, स्विफ्ट: BTRLRO22
आईबीएएन आरओएन RO19 BTRL RONC RT0C G315 4601
आईबीएएन EUR RO63 BTRL EURC RT0C G315 4601
आईबीएएन यूएसडी RO75 BTRL USDC RT0C G315 4601
罗马尼亚商业银行的旧账户将在一段时间内保持活跃,直到成功过渡,之后将被停用。因此,我们建议持有银行应用模板的个人更新其IBAN账户,以确保交易的最有效处理。