अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
+700 होस्टिको दस्तावेज़ लेखों के बीच ब्राउज़ करें
AWStats कोई आंकड़े नहीं दिखाएगा यदि खाता 24 घंटों से कम समय से सक्रिय है। एक दिन का इंतज़ार करें और फिर से जांचें; यदि समस्या बनी रहे, तो तकनीकी समर्थन से संपर्क करें।
इस लेख में प्रस्तुत कदम एक ऐडऑन डोमेन या एक सहायक डोमेन के cPanel तक पहुँचने की प्रक्रिया का वर्णन करते हैं।
नीचे दिए गए अनुच्छेद में जानें कि क्यों त्रुटि A DNS entry for the domain DOMAIN_NAME already exists प्रदर्शित होती है।
उपडोमेन ऐडॉन डोमेन के कामकाज के लिए cPanel में आवश्यक हैं। जानें कि इन उपडोमेनों को क्यों नहीं मिटाना चाहिए।
इस लेख में पता करें कि क्या आप cPanel में लॉगिन करने के लिए विभिन्न पासवर्ड के साथ कई उपयोगकर्ता रख सकते हैं।
cPanel तक कैसे पहुंचें: सीधे लिंक या खाता के आईपी के माध्यम से, nameserver सेटिंग्स के आधार पर।
cPanel क्यों आपकी होस्टिंग स्पेस को फ़ाइलों या ईमेलों को हटाने के बाद अपडेट नहीं करता है, और इसके बारे में क्या किया जा सकता है, जानें।
अपने cPanel खाते को रिसेट करने के लिए तकनीक@hostico.com पर एक ईमेल भेजें। ध्यान दें: सभी जानकारी मिटा दी जाएगी और खाता पूर्व स्थिति में लौट जाएगा।
एक वाइल्डकार्ड उपडोमेन को cPanel में जोड़ने के लिए जानें ताकि सभी अव्यवस्थित उपडोमेन को एक विशिष्ट फ़ोल्डर की ओर रीडायरेक्ट किया जा सके।